बलमुआ  के गाँव में फिल्म आने से पहले ही हिट हो गयी

बिना इनके चाँद न होला, बिना सूरज के घाम न होला
प्रेमी भलेही पुरान हो जाले, बाकि प्रेम कबहू पुरान न होला

भोजपुरी में रोज़-ब-रोज़ एक से एक गायक आ रहे हैं और अपने आप को हिट करने के चक्कर में कुछ भी गा रहे हैं. कईयों का तो अश्लील गाने का पेशा बन चुका है बिना यह सोचे समझे कि आखिर उकने इस अश्लील भरे शब्द और वीडियो का समाज पर क्या असर होगा. लेकिन भोजपुरी के पक्के गायक पवन सिंह के शुरु से लेकर आजतक अपने गाने में अश्लीलता दूर-दूर तक अज़र नहीं आती. ‘मिले खातिर आ जईहो बलमुआ के गाँव में ‘ भोजपुरी गाना पवन सिंह के उन्ही गानों में से से एक है.

मिले खातिर आ जईहो बलमुआ के गाँव में

अपने इस गाने को स्टार पवन सिंह ने एक लाइव कार्यक्रम के दौरान गाया और अपने आने वाली भोजपुरी फिल्म मैंने उनको सजन चुन लिया के बारे में भी बात की. दरअसल . ‘मिले खातिर आ जईहो बलमुआ के गाँव में‘ गाना इसी फिल्म से है वैसे ट्रेलर में इस गाने को नहीं दिखाया गया है लेकिन उनके इस गाने को कई यूट्यूब चैनल में प्रसारित किया गया है जो बहुत हिट हो रहा है. इसे महज़ एक फ़िल्मी स्टंट के रूप में देखा जा सकता है.

आप ‘ मैंने उनको सजन चुन लिया’ फिल्म का ट्रेलर यहाँ देख सकते हैं. इस फिल्म में पवन सिंह के साथ भोजपुरिया दर्शकों के सबसे तीन पसंदीदा हीरोइन आम्रपाली दुबे , काजल रघ्वानी , अंजना सिंह एक साथ नज़र आएँगी इनके अलावा प्रीती विश्वास भी फिल्म में पवन सिंह के साथ ठुमके लगते नज़र आएँगी . फिल्म का निर्देशन किया है देवेन्द्र तिवारी ने और संगीत है छोटे बाबा का.

अभिनेता पवन सिंह के नए भोजपुरी फिल्मो और गानों को सुनने के लिए भोजपुरी फिल्म के इस पोर्टल पर आप यहाँ देख सकते है.

#BalamuaKeGanvMeSong #PawanSingh #MaineUnkoSajanChunLiya #BhojpuriMovie

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *