छोटकी ठकुराईन

पिछले कुछ सालों से भोजपुरी सिनेमा जो निरंतर प्रयास किये जा रहे हैं इसकी गुणवत्ता को लेकर वह तारीफ के काबिल है . चाहे भोजपुरी फिल्मों की कहानी हो या इसका निर्देशन या फिर हो इसका गीत संगीत . सबमे एक नयापन देखने को मिल रहा है . और सबसे खूबसूरत बात यह है की इसे भोजपुरी प्रेमी बड़ी सहजता से ले रहे हैं . जहां भोजपुरी सिर्फ एक अश्लीलता बन कर रह चुकी थी वही भोजपुरी फिल्म हमारे घर के चौखट के अन्दर बड़ी शालीनता से प्रवेश कर रहा है और इसी प्रयास का एक हिस्सा है भोजपुरी फिल्म ‘छोटकी ठकुराईन ‘ (Chotaki Thakurain).

‘छोटकी ठकुराईन’ पारिवारिक पृष्ठभूमि पर बनी भोजपुरी की आनेवाली फिल्म है . फिल्म में प्यार और प्यार के द्वन्द को बड़े अच्छे तरीके से निर्देशक शम्स दुर्रानी ने दिखाने की कोशिश की है जिसे भोजपुरिया दर्शक पसंद करेंगे. फिल्म के मुख्य कलाकार हैं यश कुमार, रानी चटर्जी , अंजना सिंह और सुशिल सिंह .

निर्माता आशुतोष सिंह की इस फिल्म का संगीत दिया धनञ्जय मिश्र ने और इसके गीतों को लिखा है बिरेंदर पाण्डेय व पंकज प्रियदर्शी ने. फिल्म की पटकथा और इसके डायलॉग्स हैं जीतेन्द्र सुमन और रूप सागर नाहद ने. वेब कंपनी ने इस फिल्म इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया है जिसकी मार्केटिंग लोकधुन ने की है .

Chotaki Thakurain : Movie Trailer