हिंदुस्तानी जुगाड़ और चीनी माल का धमाल है मेड इन चाइना

हिंदुस्तानी जुगाड़ और चीनी माल ज्यादातर कम कीमत में बड़े धमाल  करने के लिए जाने जाते हैं. शायद इसी बात को ध्यान में रखते हुए डायरेक्टर मिखिल मुसाले अपनी फिल्म ‘मेड इन चाइना-इंडिया का जुगाड़’ रिलीज करके बिना किसी बड़ी स्टारकास्ट के  इस दिवाली बड़े पर्दे पर धमाल करने की सोच रहे हैं. You are reading Made In China movie review and its story. Watch its trailer below on BhojpuriFilms web portal .

फिल्म के ट्रेलर को देखें तो इसमें बड़ा धमाका करने की सारी वजह दिख रही हैं. ट्रेलर में मीका की आवाज़ में गुजराती गाने का रीमिक्स सनेड़ो-सनेड़ो.. बैकग्राउंड में बज रहा है. और एक के बाद एक मँझे हुए कलाकार राजकुमार राव, गजराज राव, बोमन ईरानी, परेश रावल,सुमित व्यास स्क्रीन पर तालियाँ पीटने वाले डायलाग बोल रहे हैं.

Made In China review , story & trailer

इन सब कलाकारों के अलावा  नागिन टीवी धाराविक से पॉपुलैरिटी पा चुकी  मौनी रॉय भी फिल्म का हिस्सा हैं. ट्रेलर में उनका एक डायलाग जो सीधे तौर पर एक डबल मीनिंग डायलाग है. लेकिन देखा जाये तो  ये डायलाग वुमन सेक्सुअलिटी के मुद्दे को  बड़ी आसानी से सामने लाता है. पति पत्नी के बीच होने वाली इस बात को लेकर भले लोग फिल्म देखते हुए ठहाके लगाएं लेकिन ये सवाल दरअसल हर पति को उसकी बीवी से पूछना चाहिए.

ट्रेलर से लग रहा है कि फिल्म के डायलाग इतने जानदार हैं कि  फाइव स्टार में से अलग से एक स्टार  इसके डायलाग के लिए रखा जाना चाहिए. फिल्म में सेक्स समस्या और उससे जुड़े बिज़नेस को कॉमेडी के रूप में सामने लाया गया है. ज्यादातर फिल्मों में सेक्स कॉमेडी के नाम पर डबल मीनिंग वाले डायलाग में सिर्फ फूहड़ता होती है  लेकिन इस फिल्म में डबल मीनिंग डायलाग में सेक्स से सम्बंधित समस्याओं को बड़ी सजगता से सामने लाया गया है।

Bring your business with TechMohalla

Bring your business Online with TechMohalla

फिल्म में राजकुमार राव का किरदार अहमदाबाद में रहता है उसका सपना बड़ा Entrepreneur बनने का है. इसके लिए वो सारे जुगाड़ करता है..सिर्फ हिंदुस्तानी जुगाड़ से बात नहीं बनती है तो वो चाइना पहुँच जाता है.चाइना पहुँचते ही उसे हिंदुस्तान की सबसे पॉपुलर बीमारी की दवा मिल जाती है।

दुनिया भर में इतनी ज्यादा आबादी वाले देश में अगर आज भी किसी को सेक्स सम्बंधित समस्या होती है तो वो डॉक्टर के बजाय दीवारों पर लिखे किसी शर्तिया इलाज करने वाले छोला छाप डॉक्टर के पास चला जाता है. राजकुमार राव उस भीड़ को जो ऐसे झोलाछाप लोगों के पास जाती है उन्हें अपनी दवाई बेचकर कस्टमर बना देता है और एक बड़ा एंतरपनोर बन जाता है।

Made In China Trailer

राजकुमार राव लगातार अपनी फिल्मों के साथ प्रयोग कर रहे हैं..और हर बार इन प्रयोगों से दर्शकों और समीक्षको दोनों की अपेक्षाओं पर खरा उतर रहे हैं. उम्मीद यही है कि  वो एक बार फिर सबकी उम्मीदों पर खरा उतरेंगे.. अट्ठारह सितम्बर को लॉन्च हुए इस ट्रेलर को अभी तक दो करोड़ से ज्यादा लोग यूट्यूब पर देख चुके हैं. .।।

हिंदुस्तानी जुगाड़ और चीनी माल का धमाल है मेड इन चाइना |

: www.bhojpurifilms.co.in

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *