MUNNA MAWAALI  Movie Review

मवालिगिरी , गुंडाराज को केंद्र में रखते हुए हॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड में सैकड़ों फिल्मे बनी . लेकिन बात यहीं तक नहीं रूकती और क्षेत्रीय फिल्मो में भी इसका असर ज़ोरदार है . खासकर भोजपुरी फिल्मो को देखें तो इसकी लिस्ट लम्बी है और इसी क्रम में प्रमोद प्रेमी की मुन्ना मवाली का नाम लिया जा सकता है .

Watch MUNNA MAWAALI  Full HD Movie below

MUNNA MAWAALI  Movie Review

फिल्म मुन्ना मवाली की कहानी ग्रामीण और साधारण है जिसे लिखा है Rekha Pandey ने . लेकिन साधारण सी इस फिल्म को प्रमोद प्रेमी , अंजना सिंह , पूनम दुबे व मनोज टाइगर की जोड़ी बेशक दर्शकों के दिल में रोमांच पैदा करती है . राजनीती को अपने पेशा बनाने वाले लोगो के खिलाफ एक मवाली का जंग निश्चित तौर पर देखने लायक है .

MUNNA MAWALI film songs

जहां एक खास वर्ग के लोग सच को दफनाने के लगातार कोशिश करते हैं वही मुन्ना उसी दलदल में घुस अन्याय को मात देने की कोशिश करता है . लेकिन कोई भी लड़ायी तबतक नहीं जीती जा सकती जबतक प्रेम का अभाव हो और मुन्ना के इसी प्रेम को पूरा करने की भरपूर कोशिश अंजना सिंह पूरे फिल्म में करती रहती हैं .

MUNNA MAWAALI  Full HD Movie

फिल्म में कई गाने हैं जिसे लिखा है Dr. Sagar, Sumit Chandravanshi, Santosh Puri, व Sudhakar Sneh ने तथा संगीत है Sudhaka Sneh का . Cine Prime World के बैनर तले बनी इस फिल्म के निर्माता Pappu Pandey हैं तथा इस फिल्म को निर्देशित क्या है Ravi Sinha ने .

Company/Label : The Cinema Digital
Star Cast : Pramod Premi, Anjana Singh, Poonam Dubey , Manoj Singh Tiger, Ayaz Khan, Vinod Mishra, Mehnaaz Saraaf, Neelam Vahisht, Rajnish Pathak, Kirti Pathak, Manmohan Mishra, Abhishek Shukla , Vikas, Deepak Sinha, Neeraj Yadav, Pramod Shukla, Chhotu Singh Raushan, etc.