बिहार में राजनीती के अपराधीकरण की सच्ची कहानी है भोजपुरी फिल्म  मुकद्दर का सिकंदर

दिनेश लाल निरहुआ अभिनीत भोजपुरी फिल्म “मुकद्दर का सिकंदर” का ट्रेलर लॉन्च हो चुका है ।इस बात की पुष्टि की गयी है कि यह फिल्म भोजपुरी फिल्म्स की पहली बायोपिक फिल्म है,जिसमें दिवाकर दुबे के किरदार में दिनेश लाल निरहुआ नजर आएंगे ।इसमें निरहुआ का किरदार एक दबंग छवि वाला है जो समाज के भले के लिए काम करते हैं। इस फिल्म के डायलॉग्स काफी लुभावने हैं जिनमें से ‘यह वह छाती नहीं जिसे पीतल पार कर जाए ‘ और ‘राजनीति झंडे की गुलामी नही जनता की सेवा से होती है’ ,जैसे डायलॉग निश्चित रूप से दर्शक को पसंद आने वाले हैं । वैसे थोड़े शब्दों में अगर कहा जाये तो बिहार में राजनीती के अपराधीकरण की सच्ची कहानी है भोजपुरी फिल्म मुकद्दर का सिकंदर (Muqaddar Ka Sikandar- Bhojpuri Film Trailer)।

What is the Secret of Happiness ? Read Here

सबसे अच्छी बात यह है कि इस फिल्म का कैमरा वर्क, पिक्चराइजेशन और एडिटिंग काफी सटीक है जो फिल्म को एक नया आयाम देने वाली प्रतीत होती है । इस फिल्म में गाने भी बेहद कर्णप्रिय हैं एक्शन से भरपूर फिल्म निश्चित रूप से भोजपुरी दर्शकों को अपनी ओर खींचने में सफल होगी ।एस के फिल्म्स इंटरटेनमेन्ट के बैनर तले व मनोज मिश्रा के निर्देशन में बनी यह फिल्म भोजपुरी की पहली बायोपिक फिल्म है इसमें दिवाकर दुबे जो कि पढ़ाई करने के लिए अपने जीवन के ध्येय को छोड़कर राजनीति में प्रवेश करते हैं, फिल्म काफी चर्चा में रहने वाली है।

भोजपुरी बायोपिक मुकद्दर का सिकंदर (Muqaddar Ka Sikandar) का ट्रेलर रिलीज:

फिल्म का रिलीज डेट 14 फरवरी 2020 तय किया गया है ।इस फिल्म के प्रोड्यूसर वसीम एस खान हैं। इस फिल्म में निरहुआ के साथ यूट्यूब क्वीन आम्रपाली दुबे हीरोइन की भूमिका में एक बार फिर साथ हैं , साथ ही पूजा गांगुली, समीम खान , अयाज खान एवं संजय पांडे भी नजर आएंगे ।अब देखने वाली बात यह है कि जिस प्रकार निर्देशक एवं प्रोड्यूसर दावा कर रहे हैं कि यह भोजपुरी की पहली हिट बायोपिक फिल्म साबित होगी इस उम्मीद पर वह कितने खरे उतरते हैं।