‘नैना तेरे नैना जान ले लेंगे’ गाने की हुयी चोरी से मचा बवाल

अब तक आपने यह सुना होगा कि भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में एक गायक दूसरे गायक के द्वारा गाया गया गाना चोरी कर लेता है, या तो उस गाने को अपने एलबम में प्रस्तुत करता है या फिर किसी फिल्म में ।लेकिन शायद आप यह पहली बार सुन रहे होंगे कि कोई संगीतकार किसी गायक के द्वारा गाए गए गाने को चोरी करता है । जी हां दोस्तों यहां पर बात की जा रही है भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के संगीतकार आशीष वर्मा का जिनके ऊपर यह इल्जाम लगाया गया है कि उन्होंने 10- 11 महीने पहले प्रिंस उपाध्याय जो कि एक गायक हैं, उनके द्वारा गाए गए गाने Naina Tere Naina Jaan Le Lenge को कॉपी किया है ।

‘नैना तेरे नैना जान ले लेंगे’ गाने की हुयी चोरी से मचा बवाल

बात दरअसल यह है कि 10- 11 महीने पहले प्रिंस उपाध्याय ने एक गाना गाया था जिसका शीर्षक था “नैना”, आशीष के उपर प्रिंस उपाध्याय द्वार इस गाने को चोरी करने का इल्जाम लगाया गया है ।अगर आप यूट्यूब पर भी देखें या इंटरनेट पर किसी भी वेबसाइट पर आपको यह जानकारी मिल जाएगी की प्रिंस उपाध्याय ने 10 -11 महीने पहले ही “नैना” शीर्षक गाना गाया जिसके लेखक अनुज तिवारी हैं और म्यूजिक अनिल भैया जी के द्वारा दिया गया है । यह गाना पहले ब्लूनाइट इंटरटेनमेंट चैनल के द्वारा रिलीज किया गया जो कि प्रिंस उपाध्याय की ही कंपनी है , लेकिन इस गाने को आशीष वर्मा ने चोरी किया और उसे शीर्षक दिया “तेरे नैना” यहां तक कि उन्होंने मूल लेखक और संगीतकार का भी नाम बदल दिया। संगीतकार और गायक में उन्होंने खुद का नाम डाला हुआ है जबकि लेखक में बिट्टू जी का नाम है ।

यश कुमार की एक्शन फिल्मे

हिंदी की आनेवाली फिल्मो के ट्रेलर – यहाँ देखें 

Naina Tere Naina Jaan Le Lenge- Video

यह गाना रिद्धी म्यूज़िकवर्ल्ड के बैनर तले रिलीज की गई है। यह आशीष वर्मा वही संगीतकार हैं जिन्होंने कुछ दिन पहले हेलोकोन के ऊपर बात की थी ।इन्होंने यह बात की थी कि भोजपुरी में यह बहुत बड़ी गंदगी है कि एक गायक गाना गाता है और दूसरा उस गाने को उठा लेता है ।यहाँ तक कि आशीष वर्मा ने डिस्क्रिप्शन में ना ही तो प्रिंस उपाध्याय को और ना ही अनुज तिवारी को और ना ही अनिल भैया जी को कोई क्रेडिट दिया है ।कुछ लोगों का यह मानना है कि यह आशीष वर्मा जी के द्वारा चर्चा में बने रहने के लिए यह एक पब्लिसिटी स्टंट है ।लेकिन यह भोजपुरी दर्शक या गाने के श्रोतागण तय करेंगे भोजपुरी फिल्म की शर्मनाक हालत इस दशा में क्यों है ।