JAI CHHATHI MAA Movie

पर्व-त्यौहार जीवन में सिर्फ उल्लास ही नहीं कठिनाई ओर संघर्ष के साथ जीना भी सिखाती है. उपवास इत्यादि भी एक तपस्या है जो इस संघर्ष का परिचायक है. पुरबिया भारत खासकर बिहार, झारखण्ड, यूपी के एक महत्वपूर्ण त्योहारों में छठ पूजा (जय छठी माँ ) का एक अलग ही अंदाज है. अब तो इस पर्व को सिर्फ बिहार, झारखण्ड और यूपी से जोड़ना थोडा कठिन है है क्योंकि जिस प्रकार बिहार के लोग अन्य प्रदेशों में रोजगार की तलाश में गए . अपनी इस विशाल परम्परा को नहीं भूले और छठ पर्व की सादगी प्रदेशों को आकर्षित करती चली गयी. इसी कढ़ी में भोजपुरी के सुपरस्टार रवी किशन की आगामी फिल्म जय छठी माँ मूवी (JAI CHHATHI MAA Movie ) का ट्रेलर रिलीज़ कर दिया है.
जय छठी माँ मूवी का ट्रेलर नीचे देखें .

हिंदी की आनेवाली फिल्मो के ट्रेलर – यहाँ देखें 
भोजपुरी की आनेवाली फिल्मों के ट्रेलर – यहाँ देखे  

भोजपुरी फिल्म जय छठी माँ (Jai Chhathi Maa Movie) में रवि किशन के अलावा गुरलीन चोपरा, प्रीती झिंगियानी, शीतल काले और राहुल जैन मुख्य भूमिका में हैं. मुरारी सिन्हा के निर्देशन में बनी जय छठी माँ मूवी की पटकथा और गीत भी खुद इन्होने ही लिखी है जबकि संगीतकार है नयन मणि और दुष्यंत दुबे. ‘शाइनिंग स्क्रीन्स’ के बैनर तले बनी जय छठी माँ मूवी के निर्माता है रजनी गंजू और रूचि गुप्ता.

पवन सिंह की सुपरहिट फिल्मे. – यहाँ देखे 
खेसारी लाल के भोजपुरी फिल्म व गाने – यहाँ देखे
निरहुआ के भोजपुरी फिल्म और गाने – यहाँ देखे

जय छठी माँ फिल्म के गाने बड़े ही मनभावक है और कुछ तो पारंपरिक भी. अपने काम के प्रति समर्पित रवि किशन ने कई सुपरहिट फिल्मे दी जिसमे बैरी कंगना-2 , सनकी दरोगा प्रमुख है .

जय छठी माँ मूवी ट्रेलर

Movie JAI CHHATHI MAA

Stars : Ravi Kishan, Gurleen Chopra, Preeti Jhangiani, Sheetal Kale, Rahul Jain , Nisha Singh, Monika Mishra, Alka Chatwal, Deepali Jain, Saurabh Bansal, Sanjeev Singh, Mukesh Sharma, Rajeev Sharma, I.P. Sahney, Mohit Tyagi.

सुपरस्टार रवि किशन की फिल्मे – यहाँ देखे 

Director: Murari Sinha
Music : Nayan Mani & Dushyant Dubey
Written : Murari Sinha
Producer: Rajni Ganju & Ruchi Gupta
Banner : Shining Screens .
Executive Producer: Nilesh
Presented By T-Series.

बैरी कंगना -2 का मूवी रिव्यु और ट्रेलर – यहाँ देखें
फिल्म सनकी दरोगा में रवि के साथ अंजना सिंह है – ट्रेलर यहाँ देखें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *