DAMRU movie Review and Trailer

Khesari Lal starring ‘Damaru’ is a new upcoming Bhojpuri film. Damaru is all set to release this year. Bhojpuri movie Damaru is a family Action drama. Apart from Khesari several other actors like Yashika Kapoor, Awdhesh Mishra, Anand Mohan etc will be seen in this film.
Bhojpuri Film Damru review in Hindi

भोजपूरी सिनेमा का नाम आते ही कई चीज़ें एक साथ दिमाग में कौंध जाती है. पर एक खास चीज़ जो आज की नयी पीढ़ी दिन-ब-दिन महरूम होती जा रही है वह है इसकी संस्कृति. फूहड़पन का पर्याय बन चुकी भोजपुरी सिनेमा, अपने आप को दिन-रात मेहनत कर इस तमगे से दूर होने में लगी है और इसी मेहनत का नतीजा खेसारी लाल की आगामी फिल्म ‘डमरू ‘ है. Watch Hot Holi Songs Here

निर्देशक रजनीश मिश्रा भोजपुरी फिल्म ‘डमरू ‘ के द्वारा के द्वारा चली आ रही घिसी-पीटी भोजपुरिया फ़िल्मी प्रथा को कुछ हट कर दिखाना चाहते हैं. भोजपुरिया समाज (यूपी,बिहार,झारखण्ड) अपने शुरूआती दौर से ही सनातन रहा है. सनातन कोई धर्म नहीं।सनातन जीने का सलीका है. निर्देशक रजनीश मिश्रा ने भोजपुरी फिल्म ‘डमरू ‘ में आम आदमी के स्वरुप और भक्तिरूप को एक साथ ढालने का प्रयास किया है. भोला (खेसारी लाल ) शिव के अनन्य भक्त हैं एवं अपनी निष्ठा से दिन रात शिव की उपासना में लीन हैं. पर गाँव के बाहुबली शिव मंदिर के पास पड़ी ज़मीन को दखल करना चाहते हैं। भोला को ये दखलंदाज़ी बिलकुल पसंद नहीं है जिसके कारन वो गाँव के बाहुबलियों से ख़तरा मोल लेता है। निर्देशक रजनीश मिश्रा जो इस फिल्म के संगीतकार व निर्देशक भी हैं , बहुत ही खूबसूरती से प्यार और इसकी कश्मकश को पर्दे पर उतारा है.
फिल्म डमरू में खेसारी के साथ यशिका कपूर ठुमके लगाते नज़र आएँगी. भोजपुरी सिनेमा के लोकप्रिय खलनायक ‘अवधेश मिश्रा’ इस फिल्म में भगवान शिव के रूप में नज़र आएंगे. डमरू में खेसारी, यशिका व अवधेश के अलावा आनंद मोहन,पद्म सिंह, देवेंद्र सिंह भी नए नए किरदारों में हैं.

फिल्म डमरू के गीत प्यारेलाल देहाती, पवन पांडेय, अशोक कुमार और श्याम देहाती ने लिखा है जिसे संगीत से सजाया है रजनीश मिश्रा ने ।
बाबा मोशन पिक्चर बैनर के तले बनी यह फिल्म खास तो है पर कहीं न कही वही जड़ता का शिकार है. फिल्म में कहने को कुछ नहीं है बस एक सिर्फ एक भोजपुरिया ढर्रे ( देवर+भाभी और जीजा+साली वाली कहानी ) से थोड़ी अलग बानी फिल्म है।

You are reading reviews of Damru on Bhojpuri Films. Also read this

Damru movie Trailer

Damru Cast and Crew

Movie : “DAMRU”-(Bhojpuri) 
Music : Rajnish Mishra 
Lyrics : Pyarelal Yadav “Kaviji”, Pawan Pandey, Ashok Kumar “Deep”, Shyam Dehati,
Director : Rajnish Mishra 
Producer : Pradeep K. Sharma 
Starcast : Khesari Lal Yadav, Avdhesh Mishra, Padam Singh, Yashika Kapoor, Anand Mohan, Devendra Singh & Others.
Banner : Baba Motion Pictures Pvt. Ltd

Watch Hot Holi

24 thoughts on “DAMRU movie Review and Trailer

  1. Pingback: epub books online
  2. Pingback: writeessay
  3. Gzb super hit mind blowing moves ba ho.

    …maja ah Gail ho. bhaiya

Comments are closed.